1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प. बंगाल में ममता बनर्जी और BJP के बीच ‘दफ्तरों को कब्जाने’ की राजनीति जारी, ‘दीदी’ ने रंगी भाजपा ऑफिस की दीवार

प. बंगाल में ममता बनर्जी और BJP के बीच ‘दफ्तरों को कब्जाने’ की राजनीति जारी, ‘दीदी’ ने रंगी भाजपा ऑफिस की दीवार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच का विवाद और गहरा होता जा रहा है। बंगाल की सत्ता पर काबिज TMC तृणमूल और BJP, दोनों ही पार्टियां ही एक दूसरे पर अपने-अपने ऑफिसों को कब्जाने, तोड़फोड़ करने और हिंसा करने का आरोप लगा रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 03, 2019 11:55 IST
Mamata Banerjee- India TV
Image Source : ANI Mamata Banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच का विवाद और गहरा होता जा रहा है। बंगाल की सत्ता पर काबिज TMC तृणमूल और BJP, दोनों ही पार्टियां ही एक दूसरे पर अपने-अपने ऑफिसों को कब्जाने, तोड़फोड़ करने और हिंसा करने का आरोप लगा रही हैं। बीती 30 मई को उत्तर 24 परगना के नैहाटी इलाके में जाकर ममता बनर्जी ने BJP कार्यालय पर ‘कब्जा’ किया और दीवार से भाजपा के कमल निशान को मिटाकर अपनी तृणमूल पार्टी का निशान पेंट से बनाया दिया।

आरोप है कि जिस दीवार पर ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की निशान बनाया है उसपर भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह के समर्थकों ने कब्जा किया था। ममता बनर्जी के यहां आने के दौरान लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। जिसके बाद ममता बनर्जी नारे लगाने वाले लोगों को बाहरी और BJP समर्थक बताया। उन्होंने कहा कि ‘ये अपराधी है और मुझे गाली दे रहे थे। ये बंगाल के नहीं है।’

खबरें को मिताबिक, लोकसभा चुनाव में BJP के उमदा प्रदर्शन के बाद से बंगाल में TMC के कई दफ्तरों पर भगवा रंग कर दिया गया था। खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि TMC के कई कार्यकर्ताओं की प्रोपर्टी को BJP यूनिट में बदला गया है।

(इनपुट- ANI)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019