1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मोदी राज में कितना बदला बनारस का हाल, PM ने लिया कामकाज का हिसाब

मोदी राज में कितना बदला बनारस का हाल, PM ने लिया कामकाज का हिसाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर नमो ऐप के ज़रिये सीधे संवाद की परंपरा को जारी रखते हुए विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और सोशल मीडिया वालंटियर्स और पार्टी समर्थकों के साथ बात किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 29, 2018 10:33 IST
मोदी राज में कितना बदला बनारस का हाल, PM आज लेंगे कामकाज का हिसाब- India TV
मोदी राज में कितना बदला बनारस का हाल, PM आज लेंगे कामकाज का हिसाब

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर नमो ऐप के ज़रिये सीधे संवाद की परंपरा को जारी रखते हुए विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और सोशल मीडिया वालंटियर्स और पार्टी समर्थकों के साथ बात किया। ऐसा पहली बार है जब पीएम मोदी देश के मुखिया के तौर पर नहीं बल्कि सांसद के तौर पर पार्टी पदाधिकारियों, विभिन्न प्रकोष्ठों और पुराने सिपहसालारों से संवाद किया। इसके लिए किसी को कहीं जाना भी नहीं पड़ा। पीएम मोदी सभी से पार्टी कार्यालय में ही संवाद किया।

नमो ऐप के ज़रिये पीएम से संवाद को लेकर पार्टी पदाधिकारी भी उत्साहित थी। उन्हें भरोसा है कि पीएम से तीन दिन में मिलने वाले मूलमंत्र को चुनावी मैदान में संजीवनी के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में पीएम मोदी के संवाद का तीन दिन का कार्यक्रम है। सोमवार को पीएम ने ऐप के माध्यम से जिला और महानगर के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के साथ संवाद किया था।

मंगलवार को मोदी ने जिला और वाराणसी महानगर की मंडल पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बात की और आज विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और पार्टी समर्थकों के साथ बात कर रहे हैं।

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारियों से व्यक्तिगत तौर पर रूबरू होकर यह जानने की कोशिश करेंगे कि पीएम मोदी का क्षेत्र होने के बाद बनारस कितना बदला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment