1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत का जायजा लेने AIIMS पहुंचे पीएम मोदी

अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत का जायजा लेने AIIMS पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत का जायजा लेने आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। एम्स के एक सूत्र के मुताबिक मोदी रात करीब नौ बजे अस्पताल आए और 15-20 मिनट तक यहां रूके रहे।

Edited by: India TV News Desk [Published on:25 Jun 2018, 6:49 AM IST]
 Atal Bihari Vajpayee- India TV
 Atal Bihari Vajpayee

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत का जायजा लेने बीते रविवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। एम्स के एक सूत्र के मुताबिक मोदी रात करीब नौ बजे अस्पताल आए और 15-20 मिनट तक यहां रूके रहे। (दिल्लीवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 29 जून से 1 जुलाई के बीच कभी भी आ सकता है मॉनसून )

हालांकि वाजपेयी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अस्पताल की ओर से कोई ताजा बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन पिछले हफ्ते सूत्रों ने कहा था कि उनकी हालत में कुछ सुधार हो रहा है जबकि वह अब भी कार्डियो थोरेसिक सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में हैं।

किडनी में संक्रमण , छाती में संकुलन और पेशाब कम होने के चलते 93 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री तथा भाजपा नेता को 11 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: PM Modi visit AIIMS to enquire Atal Bihari Vajpayee health
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100