1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पीएम मोदी का आज गुजरात दौरा, गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी का आज गुजरात दौरा, गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेंगे. गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए ज़ोरदार कोशिश कर रही है.

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 16, 2017 6:40 IST
Modi, Shah- India TV
Modi, Shah

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेंगे. गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए ज़ोरदार कोशिश कर रही है और इसी सिलसिले में मोदी सम्मेलन को संबोदित करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज गांधीनगर के पास एक गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं के गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. सम्मेलन दोपहर 3 बजे शुरू होगा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री कल ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन' को संबोधित करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे. ’’ विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार-बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका.

जीतू वघानी ने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया. यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी.

वघानी ने कहा, प्रधानमंत्री भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं का मागर्दशन करेंगे. उन्होंने बताया कि इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था. उन्होंने 8 अक्टूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोडशो भी किया था. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव आयोग द्वारा जल्द ही गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा किए जाने की संभावना है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment