1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा, चाहे वे अपराधी हो या उनके रक्षक: पीएम मोदी

चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा, चाहे वे अपराधी हो या उनके रक्षक: पीएम मोदी Read In English

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि उसने पश्चिम बंगाल की धरती को बदनाम किया है और लोगों को असहाय बना दिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:08 Feb 2019, 9:49 PM IST]
PM Narendra Modi- India TV
Image Source : PTI PM Narendra Modi

चूड़ाभंडार (पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि उसने पश्चिम बंगाल की धरती को बदनाम किया है और लोगों को असहाय बना दिया। उत्तरी बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में यहां भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य को ‘दीदी’ की जगह ‘‘उगाही सिंडिकेट’’ चला रहा है। ममता को प्यार से लोग ‘दीदी’ कहते हैं। उन्होंने कहा कि आज हर उस व्यक्ति को मोदी से कष्ट है जो पूरी तरह से भ्रष्ट है। 

मोदी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वाम दलों को अपदस्थ करने के बाद ‘मां, माटी, मानुष’ के नाम पर बंगाल में सत्ता हासिल करने वालों ने हिंसा की संस्कृति को अपना लिया है। उन्होंने बंगाल की धरती को बदनाम किया और लोगों को असहाय बना दिया है।’’ 

सारदा चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा कोलकाता पुलिस आयुक्त से पूछताछ करने के प्रयास के खिलाफ धरने पर बैठने के लिए बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब मुख्यमंत्री ने उन धोखेबाजों को बचाने के लिए धरना दिया जिन्होंने लाखों गरीबों को लूट लिया। उन्होंने कहा, ‘‘यह चौकीदार न तो चिटफंड घोटालों के दोषियों को छोड़ेगा और न ही उन्हें बचाने वालों को।’’ 

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा,  'आज पश्चिम बंगाल में एक ऐसी मुख्यमंत्री हैं जो गरीबों की मेहनत से जुटाई पाई-पाई को लूटने वालों के साथ खड़ी हैं।

देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई मुख्यमंत्री हज़ारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में दिन-दहाड़े धरने पर बैठ जाए।'

पीएम मोदी ने कहा, 'आज हर उस व्यक्ति को मोदी से कष्ट है जो पूरी तरह से भ्रष्ट है। हम गरीबों को लूटने और देश की सेना को धोखा देने वालों को विदेशों से उठाके ला रहें है और महामिलावट वाले उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे हैं'

उन्होंने कहा, 'मैं चिटफंड घोटाले के एक-एक पीड़ित को विश्वास दिलाता हूं कि आपको इस स्थिति में पहुंचाने वालों को कानून के दरवाजे तक पहुंचाया जायेगा'।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लेकर कहा, 'आखिर ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से आप इतना क्यों डरी हुई हैं? क्यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आऱोप है, उनके लिए धरना दे रही हैं ?'' (इनपुट-भाषा)

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019