1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मुलायम ने जब दोबारा पीएम बनने की बात कही तो ऐसी रही पीएम मोदी की प्रतिक्रिया

मुलायम ने जब दोबारा पीएम बनने की बात कही तो ऐसी रही पीएम मोदी की प्रतिक्रिया

16 वीं लोकसभा के संसद सत्र के आखिरी दिन आज जब मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की तारफी करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें तो ..

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 13, 2019 16:39 IST
PM Modi Reaction om Mulayam singh statement- India TV
Image Source : INDIA TV PM Modi Reaction om Mulayam singh statement

नई दिल्ली: 16 वीं लोकसभा के संसद सत्र के आखिरी दिन आज जब मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें तो उस समय पूरा सदन तालियों से गूंज उठा। बीजेपी के सदस्यों ने मेज थपथपा कर मुलायम सिंह के इस बयान का स्वागत किया। वहीं उस वक्त प्रधानमंत्री मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया। 

आपको बता दें कि आज लोकसभा में संसद सत्र के आखिरी दिन मुलायम सिंह ने अपने भाषण में कहा कि हम हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि मोदी में सभी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की है। उन्होंने कई जायज काम किए हैं जिसपर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। 

मुलायम सिंह ने कहा, 'उन्होंने कई जायज काम किए हैं जिसपर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता'। मुलायम सिंह ने जब हाथ जोड़कर ये बातें कही तो पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया। वहीं दिलचस्प बात ये रही कि जिस वक्त मुलायम सिंह ने ये टिप्पणी उस वक्त यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी हुई थीं।'

मुलायम सिंह ने कहा, पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि पीएम ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं, और आप (पीएम) दोबारा प्रधानमंत्री बनें। 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13