1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रधानमंत्री मोदी ने की कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रशंसा, कहा नए सांसदों को उनसे सीख मिलती है

प्रधानमंत्री मोदी ने की कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रशंसा, कहा नए सांसदों को उनसे सीख मिलती है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि खड़गे जी करीब-करीब 50 साल से जनप्रतिनिधी हैं और इसके बावजूद वे संसद को अपना पूरा समय देते हैं और चर्चा के दौरान संसद में उपलब्ध रहते हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 13, 2019 18:32 IST
PM Modi praises Congress leader Mallikarjun Kharge in Lok Sabha- India TV
PM Modi praises Congress leader Mallikarjun Kharge in Lok Sabha

नई दिल्ली। बुधवार को 16वीं लोकसभा के अंतिम सत्र के अंतिम दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे की तारीफ की, प्रधानमंत्री ने कहा कि चेतना को जगाने के लिए खड़गे जी की बातें बहुत काम आती थी, उन्होंने इसके लिए मल्लिकार्जुन खड़गे का आभार जताया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि खड़गे जी करीब-करीब 50 साल से जनप्रतिनिधी हैं और इसके बावजूद वे संसद को अपना पूरा समय देते हैं और चर्चा के दौरान संसद में उपलब्ध रहते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि खड़गे जी ने जनप्रतिनिधी के नाते मिली जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है और इसके लिए वे खड़गे जी का अभिनंदन करते हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे 16वीं लोकसभा में विपक्ष के नेता हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए लोकसभा में कहा कि वह कभी सुनते थे कि ‘भूंकप’ आयेगा लेकिन पांच साल में कोई ‘भूंकप’ नहीं आया । उन्होंने राफेल विमान सौदे के संदर्भ में कहा कि सदन में हवाई जहाज भी उड़े लेकिन लोकतंत्र की ऊंचाई इतनी है कि कोई भी हवाई जहाज उस ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाया।

सोलहवीं लोकसभा के अंतिम सत्र के अंतिम दिन अपने धन्यवाद भाषण में मोदी ने कहा कि आज विश्व में भारत का एक अलग स्थान बना है जिसका पूरा यश पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले देश के सवा सौ करोड़ देशवासियों को जाता है ।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13