1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में वाघेला से इस अंदाज में मिले PM मोदी, खूब चर्चे

रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में वाघेला से इस अंदाज में मिले PM मोदी, खूब चर्चे

हाथ मिलाने के बाद कुछ समय तक प्रधानमंत्री वाघेला का हाथ थामे रहे। वाघेला का हाथ थामे हुए उन्होंने केशुभाई से भी बातचीत की...

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 26, 2017 20:58 IST
shankar singh vaghela and narendra modi- India TV
shankar singh vaghela and narendra modi

गांधीनगर: कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने वाले शंकर सिंह वाघेला ने आज विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा किया। समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनका अभिवादन किया।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला को भाजपा ने शपथ ग्रहण समारोह में निमंत्रित किया था और मंच पर एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के बगल में उनको सीट दी गई जहां भगवा दल के कई नेता, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मौजूद थे।

वाघेला की मौजूदगी से कई लोगों को आश्चर्य हुआ क्योंकि उनकी पार्टी जनविकल्प मोर्चा ने हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कई सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे थे। मोदी दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों के पास गए और उनसे बातचीत की।

हाथ मिलाने के बाद कुछ समय तक प्रधानमंत्री वाघेला का हाथ थामे रहे। वाघेला का हाथ थामे हुए उन्होंने केशुभाई से भी बातचीत की।

1990 के दशक में भाजपा नेता के तौर पर वाघेला के विद्रोह के कारण केशुभाई मुख्यमंत्री पद से हटे थे। केशुभाई फिर 1998 में मुख्यमंत्री बने और फिर 2001 में पार्टी नेतृत्व ने उनकी जगह मोदी को मुख्यमंत्री बनाया।

संवाददाताओं से बात करते हुए वाघेला ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने में कुछ भी गलत नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment