1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन को बताया महामिलावट, कहा संसद में कभी नहीं पहुंचने वाले

प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन को बताया महामिलावट, कहा संसद में कभी नहीं पहुंचने वाले

आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए विपक्ष की पार्टियों ने जिस महागठबंधन का गठन किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उस महागठबंधन को महामिलावट बताया

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 07, 2019 18:47 IST
PM Modi calls Mahagathbandhan as Mahamilawat- India TV
PM Modi calls Mahagathbandhan as Mahamilawat

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए विपक्ष की पार्टियों ने जिस महागठबंधन का गठन किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उस महागठबंधन को महामिलावट बताया। प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब दे रहे थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश अनुभव कर चुका है कि सपष्ट बहुमत की सरकार कैसी होती है और मिलावटी सरकार कैसी होती है। उन्होंने कहा कि इस बार मिलावट नहीं बल्कि महामिलावट की बात हो रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह महामिलावट संसद में पहुंचने वाली नहीं है, उन्होंने कहा कि ये महामिलावट ऐसी है कि केरल में एक दूसरे का मुंह नहीं देखेंगे, उत्तर प्रदेश में पहले ही महामिलावट वालों को जनता ने बाहर कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी का इशारा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए महागठबंधन की तरफ था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 30 साल के बाद देश की जनता ने पूर्ण बहुमत की सरकार चुनी और देश की जनता जानती है कि पूर्ण बहुमत की सरकार देशहित में कितनी फायदेमंद हो सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment