1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी का निर्देश, गांधी से पटेल जयंती तक करें पदयात्रा

बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी का निर्देश, गांधी से पटेल जयंती तक करें पदयात्रा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी सांसदों को डेढ़ सौ किलोमीटर की पदयात्रा करने का निर्देश दिया है। पीएम ने कहा है कि आगामी दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से 31 अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के बीच सभी सांसद ये पदयात्रा करें।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 09, 2019 11:51 IST
बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी का निर्देश, गांधी से पटेल जयंती तक करें पदयात्रा- India TV
बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी का निर्देश, गांधी से पटेल जयंती तक करें पदयात्रा

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी सांसदों को डेढ़ सौ किलोमीटर की पदयात्रा करने का निर्देश दिया है। पीएम ने कहा है कि आगामी दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से 31 अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के बीच सभी सांसद ये पदयात्रा करें। हर रोज 15 किमी पदयात्रा करें। इसमें बीजेपी के विधायक और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

Related Stories

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय पार्टी की बैठक में पार्टी सांसदों को संबोधित करते हुए लोकसभा के साथ-साथ राज्यसभा सदस्यों से भी बीजेपी संगठन की ओर से आयोजित होने वाले ऐसे कार्यक्रमों में हिस्सा लेने को कहा।

जोशी ने बताया, ‘‘ इन यात्राओं का मकसद गांवों का उन्नयन और शून्य बजट कृषि को प्रोत्साहित करते हुए गांव को आत्मनिर्भर बनाना है।’’

संसदीय पार्टी की बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सांसदों को बजट के बारे में बताया। उन्होंने बजट को दूरदर्शी बताया। जोशी के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने अपने संकल्प पत्र में कहा था कि यह भविष्य के बारे में हमारे दृष्टिकोण को स्पष्ट करता है। अब हमें इस दिशा में आगे बढ़ना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment