1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. विजय रुपाणी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा- राहुल की अमेठी से भी लोग काम के लिए गुजरात आते हैं

विजय रुपाणी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा- राहुल की अमेठी से भी लोग काम के लिए गुजरात आते हैं

एक रोजगार मेले के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुरुवार को कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:28 Dec 2018, 8:02 AM IST]
People from Rahul's constituency come to Gujarat for work, says Vijay Rupani | Facebook- India TV
People from Rahul's constituency come to Gujarat for work, says Vijay Rupani | Facebook

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत में एक रोजगार मेले के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुरुवार को कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए रुपाणी ने कहा कि राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी से भी लोग काम के लिए गुजरात आते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल नारा दिया, रोजगार नहीं दिया। रुपाणी ने कहा कि गुजरात सरकार युवाओं को रोजकार देने के लिए प्रतिबद्ध है, और यही वजह है कि प्रदेश में आज सिर्फ 5 लाख युवा बेरोजगार के तौर पर दर्ज हैं।

मुख्यमंत्री रुपाणी ने कहा कि गुजरात ‘अवसरों की भूमि’ है, जो देशभर के लोगों को रोजगार प्रदान करता है और उत्तर प्रदेश का अमेठी भी इससे अछूता नहीं है। रुपाणी ने कहा, ‘गुजरात अवसरों की भूमि है। स्थानीय लोगों के अलावा, अन्य राज्यों के लोग बड़ी संख्या में यहां काम कर रहे हैं। यह दर्शाता है कि गुजरात में रोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध हैं।’ सूरत शहर में ‘रोजगार मेला’ के तहत युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपने के लिए आयोजित समारोह में बोलते हुए रुपाणी ने यह बयान दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात सरकार की तरफ से पूरे प्रदेश में 5 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री रुपाणी इनमें से सूरत के सरसाणा में स्थित कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अक्सर अमेठी और रायबरेली में विकास के मुद्दे को लेकर राहुल गांधी और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोलते रहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: People from Rahul's constituency come to Gujarat for work, says Vijay Rupani
Write a comment
the-accidental-pm-300x100