1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PDP के वरिष्ठ नेता मोहम्मद खलील बंद नेशनल कांफ्रेंस में शामिल

PDP के वरिष्ठ नेता मोहम्मद खलील बंद नेशनल कांफ्रेंस में शामिल

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता मोहम्मद खलील बंद रविवार को क्षेत्रीय नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) में शामिल हो गए। बंद ने पीडीपी उम्मीदवार के रूप में तीन बार पुलवामा निर्वाचन क्षेत्र से राज्य विधानसभा का चुनाव जीता था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2019 18:10 IST
Mohammad Khalil Band- India TV
Mohammad Khalil Band

श्रीनगर | पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता मोहम्मद खलील बंद रविवार को क्षेत्रीय नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) में शामिल हो गए। बंद ने पीडीपी उम्मीदवार के रूप में तीन बार पुलवामा निर्वाचन क्षेत्र से राज्य विधानसभा का चुनाव जीता था। वह तत्कालीन पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार में मंत्री थे, यह सरकार बीते साल जून में गिर गई।

Related Stories

वह रविवार को यहां नेशनल कांफ्रेंस में शामिल हुए। इस मौके पर फारूक अब्दुल्ला व कुछ अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बंद ने दो दिन पहले पीडीपी की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को लिखे पत्र में बंद ने कहा कि वह पीडीपी में मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से घुटन महसूस कर रहे थे क्योंकि पार्टी में वरिष्ठ नेताओं की सलाह की उपेक्षा की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley