1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जेटली पर चिदंबरम का तंज, कहा- ‘मोदी के रहते BJP को किसी की सलाह की क्या जरूरत’

जेटली पर चिदंबरम का तंज, कहा- ‘मोदी के रहते BJP को किसी की सलाह की क्या जरूरत’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा और कहा कि भाजपा को किसी के सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास नरेंद्र मोदी हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: February 23, 2019 12:19 IST
P chidambaram taunts on arun Jaitley (File Photo)- India TV
Image Source : PTI P chidambaram taunts on arun Jaitley (File Photo)

नई दिल्ली: लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डी एस हुड्डा को कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा पर दृष्टि पत्र तैयार करने की जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा और कहा कि भाजपा को किसी के सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास नरेंद्र मोदी हैं।

पूर्व वित्त मंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जेटली जी ने लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) हुड्डा से राष्ट्रीय सुरक्षा पर सलाह देने के आग्रह को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पर उन्हें यह भी कहना चाहिए था कि भाजपा को किसी सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं।''

चिदंबरम ने कहा, "भाजपा को आरबीआई का नेतृत्व करने के लिए रघुराम राजन जैसे व्यक्ति की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। भाजपा को राष्ट्रीय सांख्यिकी आयोग की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। असल में भाजपा को कैबिनेट की जरूरत नहीं क्योंकि उसके पास मोदी हैं।"

दरअसल, जेटली ने शुक्रवार को कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा था कि हुड्डा की सेवा लेने के कदम से यह संकेत मिलता है कि कांग्रेस पार्टी देर से ही सही, लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने की बात मान रही है। गौरतलब है कि हुड्डा सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख थे और इस अभियान की निगरानी कर रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment