1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सिर्फ समय बताएगा कि मैंने क्या राजनीतिक विकल्प चुना: शत्रुघ्न सिन्हा

सिर्फ समय बताएगा कि मैंने क्या राजनीतिक विकल्प चुना: शत्रुघ्न सिन्हा

अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने कल असंतुष्ट भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था...

Reported by: Bhasha [Published on:31 Jan 2018, 8:21 PM IST]
shatrughan sinha- India TV
shatrughan sinha

नई दिल्ली: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कहा कि सिर्फ समय बताएगा कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान वह क्या राजनीतिक विकल्प चुनेंगे और उन्होंने इन अटकलों को भी तवज्जो नहीं दी कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देने से इनकार कर सकती है।

अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने कल असंतुष्ट भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था। उन्होंने इस मंच पर सरकारी नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि भाजपा के अंदर ऐसा कोई मंच नहीं जहां वह अपनी बात रख सकें।

एक कार्यक्रम के इतर यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, सिन्हा ने पलट कर सवाल पूछा, ‘‘आप इस पर संदेह क्यों कर रहे हैं?’’ सिन्हा हाल के दिनों में केंद्र की नीतियों का कड़ा विरोध करते रहे हैं।

जब उनसे इन अटकलों को लेकर सवाल पूछा गया कि पार्टी नेतृत्व सरकार के खिलाफ सार्वजनिक हमलों को लेकर उनका टिकट काट सकती है, उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भी ऐसा ही दावा किया गया था और उनका नाम उन लोगों में शामिल था जिनका नाम सबसे आखिर में घोषित किया गया था।

उन्होंने कल कहा, ‘‘यह मुद्दा नहीं कि वे (भाजपा) मुझे टिकट देंगे या नहीं। इस पर भी विचार किया जाएगा कि वे मुझे टिकट क्यों नहीं देंगे। मेरे पास सबसे ज्यादा वोट शेयर का मार्जिन है...दूसरा, यह कि मैं इसे लूंगा या नहीं, या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा...सिर्फ समय बताएगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कोई चिंता नहीं। मैं निर्भय हूं।’’

सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसद से ज्यादा मत हासिल कर जीता था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सिर्फ समय बताएगा कि मैंने क्या राजनीतिक विकल्प चुना: शत्रुघ्न सिन्हा
Write a comment