1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नुसरत जहां की 'जय जगन्नाथ' के बाद आया बयान, खुद को बताया पैदाइशी मुसलमान

नुसरत जहां की 'जय जगन्नाथ' के बाद आया बयान, खुद को बताया पैदाइशी मुसलमान

नुसरत जहां ने कोलकाता में आज जबर्दस्त तरीके से जय जगन्नाथ किया। नुसरत जहां ने ममता बनर्जी के साथ भगवान जगन्नाथ की आरती की, पूजा की और फिर रथ को भी खींचा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 04, 2019 13:23 IST
नुसरत जहां की 'जय जगन्नाथ' के बाद आया बयान, खुद को बताया पैदाइशी मुसलमान- India TV
नुसरत जहां की 'जय जगन्नाथ' के बाद आया बयान, खुद को बताया पैदाइशी मुसलमान

नई दिल्ली: एक्टर से राजनेता बनीं और अपने पहनावे के लिए मौलानाओं के निशाने पर आईं तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज कोलकाता में आयोजित रथ यात्रा में शामिल हुईं। बशीरहाट से टीएमसी एमपी नुसरत को इस्कॉन ने भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल होने के लिए न्योता दिया था। रथ यात्रा के कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी शामिल हुईं और भगवान जगन्नाथ की आरती की। 

Related Stories

इस दौरान कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने आज धर्म के ठेकेदारों को करारा जवाब दिया। नुसरत जहां ने कोलकाता में आज जबर्दस्त तरीके से जय जगन्नाथ किया। नुसरत जहां ने ममता बनर्जी के साथ भगवान जगन्नाथ की आरती की, पूजा की और फिर रथ को भी खींचा।

रथ यात्रा में नुसरत के साथ उनके पति भी शामिल थे जिनके साथ नुसरत ने पूरे विधि विधान और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ पूजा की। नुसरत ने ये भी कहा कि वो पैदाइशी मुसलमान हैं लेकिन वो हर मजहब का सम्मान करती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment