1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. महबूबा के घड़ियाली आंसू का घाटी में कोई परवाह करने वाला नहीं: फारूक अब्दुल्ला

महबूबा के घड़ियाली आंसू का घाटी में कोई परवाह करने वाला नहीं: फारूक अब्दुल्ला

अब्दुल्ला पीडीपी प्रमुख के भाषण पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। अपने भाषण में महबूबा ने कहा था कि भाजपा के साथ गठबंधन करने को ‘‘एक कप जहर पीने के समान’’ करार दिया था।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 29, 2018 21:27 IST
mehbooba mufti- India TV
mehbooba mufti

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने आज कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के ‘‘घड़ियाली आंसू’’ का घाटी में कोई परवाह करने वाला नहीं है और उनके इस नए ‘‘नाटक’’ का लक्ष्य ‘‘उनके विनाशकारी, अन्यायपूर्ण और भ्रष्ट कार्यकाल को ढ़कने के लिए है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘महबूबा का ताजा नाटकीय प्रदर्शन जले पर नमक छिड़कने के समान है। उनके घड़ियाली आंसू को कश्मीर में कोई स्वीकार करने वाला नहीं है। लोगों को यह याद है कि सहयोगी दल से पिछले चार सालों में लगातार अपमानित होने और अलग थलग किए जाने के बावजूद कैसे वह सत्ता में आई। लोगों को यह भी याद है कि किस तरह महबूबा ने मुख्यमंत्री कार्यालय के हर पहलू का भारतीय जनता पार्टी के समक्ष समर्पण कर दिया।’’

श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अब्दुल्ला पीडीपी प्रमुख के भाषण पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। अपने भाषण में महबूबा ने कहा था कि भाजपा के साथ गठबंधन करने को ‘‘एक कप जहर पीने के समान’’ करार दिया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv