1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बिहार के DGP से CM नीतीश ने कहा- मीडिया आपको फ्रंट पेज पर लाए तो समझें आप अंदर जाने वाले हैं

बिहार के DGP से CM नीतीश ने कहा- मीडिया आपको फ्रंट पेज पर लाए तो समझें आप अंदर जाने वाले हैं

नीतीश ने अपने बारे में कहा कि वे इसलिए हाथ जोडे़ रहते हैं कि हमको पब्लिसीटी नहीं चाहिए क्योंकि आज पब्लिसीटी मिलेगी तो कल तो नष्ट होना ही होना है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 07, 2019 14:50 IST
Nitish Kumar to Bihar DGP Gupteshwar Pandey- India TV
Nitish Kumar to Bihar DGP Gupteshwar Pandey: If media puts you on the front page, chances are you have to quit | PTI

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय को सुर्खियों में रहने के बजाए राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति पर ध्यान देने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया यदि आपको फ्रंट पेज पर लाती है तो आपको समझ लेना चाहिए कि आप अंदर जाने वाले हैं। पटना के अधिवेशन भवन में बुधवार को 3,226.50 करोड़ रुपये की 7 विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण, शिलान्यास एवं कार्यारंभ करते हुए नीतीश ने कहा कि मीडिया में वारदात और दुर्घटनाओं के बारे में जो बातें हैं उसे देखना पुलिस का काम है, हमलोग तो उसके बारे में पुलिस बल को और यहां बैठे वरीय पदाधिकारियों से पूछ और कह सकते हैं कि ऐसे करिए।

उन्होंने कार्यक्रम को पुलिस महानिदेशक द्वारा संबोधित किए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा,‘मीडिया वाले आपको बढ़िया पब्लिसिटी दे रहे हैं लेकिन काम में कमी आएगी तो 4-5 महीने के बाद वे आपको ध्वस्त कर देंगे। अगर मीडिया आपको फ्रंट पेज पर लाया तो पक्का जानिए कि आप अंदर जाने वाले हैं। हम यही कहेंगे कि ताली बजवाने से अच्छा है कि गंभीरतापूर्वक अमल करना और काम करना। हमारी यही अपेक्षा है।’ नीतीश ने अपने बारे में कहा कि वे इसलिए हाथ जोडे़ रहते हैं कि हमको पब्लिसीटी नहीं चाहिए क्योंकि आज पब्लिसीटी मिलेगी तो कल तो नष्ट होना ही होना है। 

उन्होंने बेली रोड की घटना का जिक्र करते हुए कहा,‘बताइए गजब हालात हो गए हैं। कल मैं जब रात को इनकम टैक्स गोलंबर की तरफ से लौट रहा था तो एक कार रॉंग साइड से घुस गई। यह सब देखना तो आप लोगों का ही काम है। हम तो सिर्फ सलाह ही दे सकते हैं। करना तो आप लोगों को ही है। नहीं तो वहीं मीडिया आपकी पोल खोल देगी।’ इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, राज्य के मंत्री नंद किशोर यादव और विजेंद्र प्रसाद यादव और मुख्य सचिव दीपक कुमार उपस्थित थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment