1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नई दिल्ली ने कश्मीर पर कई गलतियां की: फारूक अब्दुल्ला

नई दिल्ली ने कश्मीर पर कई गलतियां की: फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष एवं सांसद फारूक अब्दुल्ला ने नयी दिल्ली पर कश्मीर पर ‘‘कई गलतियां’’ करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि लोगों का दिल जीतने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए।

Edited by: India TV News Desk [Updated:02 Sep 2018, 8:07 AM IST]
Farooq Abdullah- India TV
Image Source : PTI Farooq Abdullah

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष एवं सांसद फारूक अब्दुल्ला ने नई दिल्ली पर कश्मीर पर ‘‘कई गलतियां’’ करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि लोगों का दिल जीतने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए। 

अब्दुल्ला ने कहा कि जब भी अनुच्छेद 35ए को हटाने जैसे मुद्दे उठते हैं, तब-तब राज्य के लोगों को ठेस पहुंचती है। अब्दुल्ला ने यहां कहा कि ऐसा नहीं है कि दिल्ली ने कोई गलती नहीं की। उसने कई गलतियां की हैं। अनुच्छेद 35-ए को हटाने की क्या जरूरत है? इस तरह की चीजों से लोग दुखी होते हैं।

अगर आप दिलों से जुड़ना चाहते हैं, तो आपको लोगों का दिल जीतने के लिए कदम उठाने होंगे। इसके बिना आप नहीं जीत सकते। पूर्व केंद्रीय मंत्री शेर-ए-कश्मीर अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी) में आयोजित एक समारोह के दौरान बोल रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: नई दिल्ली ने कश्मीर पर कई गलतियां की: फारूक अब्दुल्ला
Write a comment