1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे रजनीकांत, प्रधानमंत्री को बताया करिश्माई नेता

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे रजनीकांत, प्रधानमंत्री को बताया करिश्माई नेता

जनीकांत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी बयान दिया, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद नहीं छोड़ना चाहिए बल्कि खुद को साबित करना चाहिए

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 28, 2019 12:46 IST
Narendra Modi is a charismatic leader says actor turned politician Rajinikanth- India TV
Narendra Modi is a charismatic leader says actor turned politician Rajinikanth

चेन्नई। अभिनेता से नेता बने सुपर स्टार रजनीकांत गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे, रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई में यह जानकारी दी। रजनीकांत ने प्रधानमंत्री मोदी को जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी जैसा करिश्माई नेता बताया और कहा कि इस बार के लोकसभा चुनावों की जीत मोदी की जीत है।

रजनीकांत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी बयान दिया, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद नहीं छोड़ना चाहिए बल्कि खुद को साबित करना चाहिए, उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए।

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से रजनीकांत और कमल हासन को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया है। दोनो ही सुपर स्टार तमिलनाडू की राजनीति में कूद गए हैं, हालांकि दोनों ने ही लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन आगे आने वाले तमिलनाडू विधानसभा के चुनावों में भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019