1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शिवसेना को उल्लू बना रही है कांग्रेस और एनसीपी, बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा बयान

शिवसेना को उल्लू बना रही है कांग्रेस और एनसीपी, बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा बयान

बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा कि हम सरकार बनाने की कोशिश करते रहेंगे। उन्होनें कहा सरकार बनाने के लिए जो करना होगी वो करेंगे। मुझे नही लगता कांग्रेस शिवसेना के साथ जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 12, 2019 23:57 IST
Narayan Rane- India TV
Narayan Rane

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा कि हम सरकार बनाने की कोशिश में लग गए है। उन्होनें कहा सरकार बनाने के लिए जो करना होगी वो करेंगे। उन्होनें कहा कि मुझे नही लगता कांग्रेस शिवसेना के साथ जाएगी। बीजेपी नेता ने शिवसेना पर आरोप लगाया कि उनकी वजह से सरकार बनाने में देरी हुई। उन्होनें कहा कि बीजेपी ने शिवसेना को धोखा नहीं दिया है। उन्होनें आरोप लगया कि कांग्रेस और एनसीपी मिलकर शिवसेना को उल्लू बना रहे है।

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी महाराष्ट्र में जारी उठापटक पर बड़ा बयान जारी किया है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना दुर्भाग्यपुर्ण है। उन्होनें कहा कि राज्य में स्थिर सरकार मिलेगी यही उम्मीद करते है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13