1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. CBI जांच की मांग पर बोले चंद्रबाबू नायडू, 'मेरा जीवन खुली किताब'

CBI जांच की मांग पर बोले चंद्रबाबू नायडू, 'मेरा जीवन खुली किताब'

नायडू ने वाईएसआर कांग्रेस और भाजपा पर अपने खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया।

Bhasha Bhasha
Published on: March 22, 2018 15:28 IST
chandrababu naidu- India TV
chandrababu naidu

अमरावती (आंध्र प्रदेश): सिंचाई योजना में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच सीबीआई से करवाने की विपक्ष की मांग पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू ने आज कहा कि उनका जीवन खुली किताब है और उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। मुख्यमंत्री ने वाईएसआर कांग्रेस और भाजपा पर अपने खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया।

आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नायडू ने वित्त मंत्री यानमला रामकृष्णुडु के साथ आज हुई टेली- कॉन्फ्रेंसिंग में उक्त टिप्पणी की। इस दौरान वित्त मंत्री ने नायडू के खिलाफ सीबीअई जांच करवाने की वाईएसआर कांग्रेस की मांग का जिक्र किया था।

मंत्री ने विधानसभा में कल भाजपा द्वारा पट्टिसम लिफ्ट सिंचाई योजना में‘‘ वित्तिय अनियमितताओं’’ की जांच सीबीआई से करवाने की मांग का भी जिक्र किया था।

तेदेपा प्रमुख के हवाले से कहा गया है, ‘‘वाईएसआर कांग्रेस सांसद वी. विजयसाई रेड्डी का कहना है कि जब तक वह मुझे अदालत में नहीं घसीट लेते, प्रधानमंत्री से मिलना जारी रखेंगे। यह अपने-आप में मेरे खिलाफ उनके षड्यंत्र को स्पष्ट करता है।’’

वित्त मंत्री के अनुसार, नायडू ने कहा, ‘‘मेरा जीवन खुली किताब है। मैंने कोई गलती नहीं की है।’’

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban