1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें: मुलायम सिंह

हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें: मुलायम सिंह

16वीं लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:14 Feb 2019, 12:02 AM IST]
Mulayam wants Modi to become prime minister again- India TV
Image Source : INDIA TV Mulayam wants Modi to become prime minister again

नई दिल्ली: 16वीं लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि मोदी में सभी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की है। उन्होंने कई जायज काम किए हैं जिसपर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। मुलायम सिंह ने जब हाथ जोड़कर ये बातें कही तो पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया। वहीं दिलचस्प बात ये रही कि जिस वक्त मुलायम सिंह ने ये टिप्पणी उस वक्त यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी हुई थीं।

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। 

यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019