1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 15 से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं कांग्रेस, आधे से ज्यादा चल रहे हैं नाराज: अल्पेश ठाकोर

15 से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं कांग्रेस, आधे से ज्यादा चल रहे हैं नाराज: अल्पेश ठाकोर

गुजरात में कांग्रेस से बाहर हो चुके विधायक अल्पेश ठाकोर ने बड़ा बयान दिया है। अल्पेश ने कहा है कि गुजरात में 15 से ज्यादा विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 28, 2019 12:19 IST
More than 15 MLAs are leaving Congress and half of party MLAs are upset says Alpesh Thakor- India TV
More than 15 MLAs are leaving Congress and half of party MLAs are upset says Alpesh Thakor

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस से बाहर हो चुके विधायक अल्पेश ठाकोर ने बड़ा बयान दिया है। अल्पेश ने कहा है कि गुजरात में 15 से ज्यादा विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं, उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में आधे से ज्यादा विधायक पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अल्पेश ठाकोर ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब अटलके लगाई जा रही हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

अल्पेश खुद को गुजरात के ठाकोर समुदाय का नेता मानते हैं और उसका कहना है कि उनका समुदाय गरीब और पिछड़ा हुआ है, अप्लेश के मुताबिक उनके समुदाय को सरकार के सहयोग की जरूरत है, उनका कहना है कि सरकार के सहयोग से वह अपने समुदाय के लिए काम करना चाहते हैं। अल्पेश के इस बयान का मतलब लगाया जा रहा है कि भाजपा के साथ जा सकते हैं।

गुजरात में 2017 के विधानसभा चुनाव से ठीक अल्पेश ठाकोर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे, बाद में कांग्रेस पार्टी ने उन्हें राधनपुर विधानसभा से टिकट दिया और वह चुनाव लड़कर वहां से जीते भी। इसके बाद कुछ समय के लिए कांग्रेस ने अल्पेश को बिहार का प्रभारी भी बनाया लेकिन गुजरात में उत्तर भारतीय समुदाय के खिलाफ हिंसा होना और उस हिंसा की खबरो में अल्पेश का नाम जुड़ने से कांग्रेस पार्टी ने उनसे दूरी बना ली। इसके बाद अल्पेश कई बार कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बोल भी चुके हैं और फिलहाल वे कांग्रेस पार्टी में नहीं है, ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वे जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019