1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मुरलीधर राव का दावा- कांग्रेस और TDP के और सदस्य बीजेपी के संपर्क में

मुरलीधर राव का दावा- कांग्रेस और TDP के और सदस्य बीजेपी के संपर्क में

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के चार राज्यसभा सदस्यों के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के महासचिव पी मुरलीधर राव ने दावा किया कि कई अन्य नेता भी पार्टी के संपर्क में हैं।

PTI PTI
Published on: June 21, 2019 20:20 IST
murlidhar rao- India TV
murlidhar rao

हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के चार राज्यसभा सदस्यों के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के महासचिव पी मुरलीधर राव ने दावा किया कि कई अन्य नेता भी पार्टी के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि अगले दो साल में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भाजपा मुख्य विपक्षी दल का स्थान ले लेगी।

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आने वाले दिनो में तेलंगाना और आंधप्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य में व्यापक बदलाव होंगे। अगले दो वर्षों में इन दोनों तेलुगू भाषी राज्यों में भाजपा ही एकमात्र पार्टी होगी जो विपक्ष का स्थान लेगी।

उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब तेलुगू देशम पार्टी के छह राज्यसभा सदस्यों में से 4 गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने उच्च सदन में तेदेपा के संसदीय दल के विलय का प्रस्ताव सभापति को सौंपा।

तेलंगाना में कांग्रेस को भी तगड़ा झटका लग चुका है। यहां कांग्रेस के 18 में से 12 विधायक सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल हुए। राव ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस तेजी से गायब हो रही है। हर दिन, हर घंटे वह कम हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment