1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अब 2019 में भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे PM मोदी के हमशक्ल

अब 2019 में भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे PM मोदी के हमशक्ल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का फैसला किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:05 Oct 2018, 8:52 AM IST]
Abhinandan Pathak | ANI- India TV
Abhinandan Pathak | ANI

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का फैसला किया है। कभी मोदी के समर्थक के रूप में जगह-जगह नजर आने वाले पाठक भाजपा सरकार से निराश हैं। कांग्रेस के साथ आने के फैसले पर पाठक का कहना है कि लोग उनसे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए अधूरे वादों के बारे में उनसे पूछते रहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने भाजपा के खिलाफ प्रचार करने का मन बनाया है। आपको बता दें कि बुधवार को पाठक ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर से कांग्रेस के दफ्तर जाकर मुलाकात भी की।

अभिनंदन पाठक को इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई कार्यक्रमों में देखा जा चुका है। 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान वह मीडिया की सुर्खियों में रहे थे। इसके बाद 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी वह आकर्षण का केंद्र बने रहे। आपको बता दें कि पाठक ने 1999 में लोकसभा और 2012 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं, और अपने गृहनगर सहारनपुर में दो बार पार्षद भी रह चुके हैं।

 
नरेंद्र मोदी और अभिनंदन पाठक की मुलाकात भी हो चुकी है और उस समय प्रधानमंत्री ने अपने हमशक्ल को गले भी लगाय था। पाठक कहते हैं कि वह नरेंद्र मोदी के प्रशंसक रहे हैं लेकिन यह सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। उनका मानना है कि लोगों ने अच्छे दिन कि लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना था लेकिन अब वह पार्टी और सरकार से निराश हो चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Modi-lookalike disappointed with BJP, set to join Congress
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018