1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मनसे ने नवी मुंबई में ‘पाकिस्तानी’ मसालों के पैकेट जलाए, दुकानदार को दी चेतावनी

मनसे ने नवी मुंबई में ‘पाकिस्तानी’ मसालों के पैकेट जलाए, दुकानदार को दी चेतावनी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने निकटवर्ती नवी मुंबई के सानपाड़ा इलाके में रविवार को कथित तौर पर पाकिस्तान में निर्मित मसालों के पैकेट जलाए जिन्हें उपभोक्ताओं को बेचा जा रहा था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 25, 2019 18:58 IST
MNS burns packets of 'Pakistani' spices in Navi Mumbai- India TV
MNS burns packets of 'Pakistani' spices in Navi Mumbai

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने निकटवर्ती नवी मुंबई के सानपाड़ा इलाके में रविवार को कथित तौर पर पाकिस्तान में निर्मित मसालों के पैकेट जलाए जिन्हें उपभोक्ताओं को बेचा जा रहा था। सोमवार को मनसे के एक नेता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि सानपाड़ा में एक दुकान पर कराची में बने मसालों के पैकेट बेचे जा रहे हैं।

मनसे के नवी मुंबई के सचिव श्रीकांत माने ने कहा, “हमारे कार्यकर्ता पहले संबंधित दुकान में गए और मसालों के पैकेट खरीदे। यह पाया गया कि ये पाकिस्तान में बने हैं और इन्हें मुंबई में बेचा जा रहा था।” माने ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दुकान से मसाले के पैकेट निकाले और उन्हें आग लगा दी। उन्होंने कहा, “हमने पाकिस्तानी मसाले बेचने को लेकर दुकानदार को चेतावनी भी दी।”

प्रदर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। माने ने कहा, “हम यहां कृषि उपज विपणन समिति (एपीएमसी) को एक पत्र भेज रहे हैं जिसमें स्थानीय व्यापारियों को पाकिस्तानी मसाले बेचने की इजाजत नहीं देने का अनुरोध किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019