1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. विधानपार्षद ने आम ‘बेचकर’ संभाजी भिडे के खिलाफ किया प्रदर्शन

विधानपार्षद ने आम ‘बेचकर’ संभाजी भिडे के खिलाफ किया प्रदर्शन

भिडे ने हाल में दावा किया था कि उनके खेत का आम खाकर कई निसंतान दंपतियों को बच्चा हुआ। वह एक जनवरी को भीमा-कोरेगांव जाति हिंसा मामले में भी आरोपी हैं...

Bhasha Bhasha
Published on: July 04, 2018 23:21 IST
NCP legislator Prakash Gajbhiye- India TV
NCP legislator Prakash Gajbhiye

नागपुर: राकांपा के विधान पार्षद प्रकाश गजभिये आज दक्षिणपंथी कार्यकर्ता संभाजी भिडे की तरह के परिधान में आम की टोकरी लेकर विधान भवन आए। भिडे ने हाल में दावा किया था कि उनके खेत का आम खाकर कई निसंतान दंपतियों को बच्चा हुआ। वह एक जनवरी को भीमा-कोरेगांव जाति हिंसा मामले में भी आरोपी हैं।

महाराष्ट्र विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन आज विधान पार्षद गजभिये भिडे की तरह मूंछ लगाकर, माथे पर तिलक और सफेद गांधी टोपी पहनकर आए। वह विधानमंडल परिसर की सीढियों पर बैठ गए और सत्ता पक्ष के सदस्यों और मंत्रियों को आम ‘बेचकर’ प्रदर्शन किया।

गजभिये ने आरोप लगाया कि सरकार भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में भिडे को बचा रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि संविधान से कोई भी ऊपर नहीं है और भीमा-कोरेगांव हिंसा में कथित भूमिका के लिए तुरंत भिडे को गिरफ्तार करने की मांग की।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019