1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पीएम मोदी से मिलीं महबूबा मुफ्ती, हुई सकारात्‍मक बातचीत

पीएम मोदी से मिलीं महबूबा मुफ्ती, हुई सकारात्‍मक बातचीत

जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच पीडीपी की अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हालांकि मोदी और मुफ्ती की मुलाकात का ब्यौरा अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

India TV News Desk [Updated:22 Mar 2016, 12:10 PM IST]
mehbooba- India TV
mehbooba

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच पीडीपी की अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हालांकि मोदी और मुफ्ती की मुलाकात का ब्यौरा अभी स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ बैठक काफी अच्छी और सकारात्मक रही।

गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई बातचीत के बाद पांच दिन के भीतर यह महबूबा की दूसरी दिल्ली यात्रा है।

पिछली बैठक में दोनों पार्टियों के बीच सरकार बनाने को लेकर हुई बातचीत सफल नहीं रही थी। वित्त मंत्री अरुण जेटली के ‘जम्मू-कश्मीर में जहां तक सरकार के एजेंडे की बात है हम उसके साथ प्रतिबद्धता से खड़े हैं।’ इस बयान के एक दिन बाद महबूबा का यह दिल्ली दौरा हो रहा है।

इससे पहले महबूबा मुफ्ती सोमवार को दिल्ली पहुंचीं थीं। उन्होंने सोमवार शाम को अपनी पार्टी के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ एक बैठक की थी जिसमें पूर्व वित्त मंत्री हसीब द्राबु भी मौजूद थे। द्राबु समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता अपने फोन कालों का जवाब नहीं दे रहे हैं।

इसी बीच पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाक़ात की। राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद उमर अब्दुल्ला ने कहा कि राज्यपाल को जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग कर देनी चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Mehbooba calls meeting with Modi on govt formation positive
Write a comment