1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हमारी न तो कोई वेबसाइट है और न ही Facebook या Twitter अकाउंट: बसपा

हमारी न तो कोई वेबसाइट है और न ही Facebook या Twitter अकाउंट: बसपा

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 23, 2018 13:38 IST
Mayawati claims BSP dont have any Tweeter and Facebook...- India TV
Mayawati claims BSP dont have any Tweeter and Facebook account

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, टिवटर एकाउण्ट चला रहा है तो वह अनधिकृत एवं फर्जी है। बसपा की ओर से जारी एक विजप्ति में कहा गया, ''बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई ​आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक एकाउण्ट नहीं खोला है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, टिवटर या फेसबुक एकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है।'' (SC ने कहा, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन पर नहीं लग सकता प्रतिबंध )

पार्टी ने कहा, इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी। विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाये जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।

बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये अधिकृत नहीं किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment