1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मनोहर पर्रिकर ही रहेंगे गोवा के CM, जल्द होगा कैबिनेट में फेरबदल: अमित शाह

मनोहर पर्रिकर ही रहेंगे गोवा के CM, जल्द होगा कैबिनेट में फेरबदल: अमित शाह

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर के दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद से ही राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही थीं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: September 23, 2018 18:48 IST
गोवा के मुख्यमंत्री...- India TV
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

नई दिल्ली: गोवा में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच भाजपा नेतृत्व ने राज्य में किसी तरह का बदलाव नहीं करने का निर्णय किया है और अस्वस्थ चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपने पद पर बरकरार रहेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘‘ गोवा प्रदेश भाजपा की कोर टीम के साथ चर्चा कर यह निर्णय लिया गया है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ही गोवा सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे।’’ शाह ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल व विभागों में बदलाव शीघ्र ही किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर के दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद से ही राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस संदर्भ में भाजपा नेतृत्व ने पार्टी महासचिव (संगठन) रामलाल एवं संयुक्त मंत्री बीएल संतोष को गोवा भेजा था। इन दोनों नेताओं ने पार्टी के विधायकों के साथ सहयोगी दलों के नेताओं से भी चर्चा की थी।

इस बीच, कांग्रेस ने भी सरकार बनाने की दावेदारी जताई थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban