1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. AIIMS में भर्ती मनोहर पर्रिकर वहीं से फाइलों को निपटा रहे हैं: गोवा के मंत्री

AIIMS में भर्ती मनोहर पर्रिकर वहीं से फाइलों को निपटा रहे हैं: गोवा के मंत्री

अग्नाश्य से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए पर्रिकर नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में इलाज करा रहे हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: September 29, 2018 17:36 IST
गोवा के मुख्यमंत्री...- India TV
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

पणजी: गोवा सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने से राज्य का प्रशासनिक काम प्रभावित नहीं हो रहा है क्योंकि वह नई दिल्ली स्थित एम्स से आधिकारिक फाइलों को निपटा रहे हैं। अग्नाश्य से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए मनोहर पर्रिकर नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में इलाज करा रहे हैं।

गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धवलीकर ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री अस्पताल से सभी फाइलों को निपटा रहे हैं। जो भी फाइलें भेजी जा रही हैं, वह उन्हें दो-तीन दिन में निपटा दे रहे हैं। कोई भी फाइल लंबित नहीं है।’’ उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से यह बात कही। इस कार्यक्रम में पुर्तगाल सरकार के साथ जलापूर्ति और स्वच्छता को लेकर एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी मंत्री अपना प्रभार संभालने में सक्षम हैं। हम राज्य के सभी मामलों को संभाल रहे हैं। प्रशासनिक कार्य की निगरानी मुख्य सचिव द्वारा की जा रही है।’’

दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत में योगी ने कहा, "लखनऊ में कोई एनकाउंटर नहीं हुआ है। पूरे मामले के संबंध में डीजीपी को निर्देश दिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban