1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ‘पाकिस्तान से बातचीत के लिए मोदी को हटाना होगा’

ये क्या पीएम मोदी को हटाने के लिए पाक की मदद मांग रहे हैं कांग्रेस नेता!

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी को हटाए बिना पाकिस्तान से

India TV News Desk [Updated:18 Nov 2015, 9:29 AM IST]
‘पाकिस्तान से बातचीत...- India TV
‘पाकिस्तान से बातचीत के लिए मोदी को हटाना होगा’

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी को हटाए बिना पाकिस्तान से बातचीत संभव नहीं है।

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल दुनिया टीवी को इंटरव्यू देने पर बवाल मच गया है। दुनिया टीवी से अय्यर भारत-पाकिस्तान के बीच बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी को कथित तौर पर रुकावट करार दिया है।

पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल दुनिया टीवी को दिये गये साक्षात्‍कार में उन्‍होंने कहा, दोनों मुल्‍कों की बेहतरी के लिए जो तीन चिजें करना जरुरी है उसमें सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाना है।

अय्यर के इस बयान पर टीवी एंकर मोईन पीरजादा ने हंसते हुए पूछा मोदी को कौन हटायेगा। क्‍या आप उनको हटाने के लिए आईएसआईएस से कह रहे हैं। तो अय्यर ने कहा, नहीं, नहीं मोदी को हटाने के लिए हमें चार साल का समय लगेगा।

इधर मोदी पर दिये अपने बयान पर अय्यर ने मीडिया पर गलत रिपोर्टिंग का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा, ऐसा बयान नहीं दिया है। मीडिया में जो खबरें चल रही है वह गलत है।

इससे पहले अय्यर ने पेरिस आतंकी हमले पर भी विवादित बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि फ्रांस को आज अगर यह दिन देखना पड़ा है तो उसकी वजह है हिजाब पर बैन। अय्यर के पेरिस आतंकी हमले पर दिए गए बयान से कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया है। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने सफाई देते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर ने जो कहा है वह उनका निजी विचार है, ना कि पार्टी का।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ये क्या पीएम मोदी को हटाने के लिए पाक की मदद मांग रहे हैं कांग्रेस नेता!
Write a comment