1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में जगदीप धनखड़ का किया स्वागत

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में जगदीप धनखड़ का किया स्वागत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राज्य के नए राज्यपाल के रूप में जगदीप धनखड़ की नियुक्ति का स्वागत किया।

PTI PTI
Updated on: July 20, 2019 21:42 IST
mamata banerjee- India TV
mamata banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राज्य के नए राज्यपाल के रूप में जगदीप धनखड़ की नियुक्ति का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें धनखड़ की नियुक्ति की जानकारी दी।

बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘मैं बंगाल के नए राज्यपाल नियुक्त किए गए जगदीप धनखड़ का स्वागत करती हूं। मुझे अभी इस बारे में मीडिया से पता चला है। मैं उनका हमारे सुंदर प्रदेश में स्वागत करती हूं।’’ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने कहा, ‘‘माननीय गृह मंत्री ने अभी-अभी पश्चिम बंगाल के नए राज्यपाल की नियुक्ति के बारे में मुझे बताया। मैंने उन्हें बताया कि मैं पहले ही नए राज्यपाल का स्वागत कर चुकी हूं।’’

उच्चतम न्यायालय के प्रख्यात वकील और पूर्व सांसद जगदीप धनखड़ केशरीनाथ त्रिपाठी का स्थान लेंगे, जिनका कार्यकाल अगले सप्ताह के अंत में समाप्त हो जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment