1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता बनर्जी का बीजेपी पर नया अटैक, मिशनरी को बदनाम करने का लगाया आरोप

ममता बनर्जी का बीजेपी पर नया अटैक, मिशनरी को बदनाम करने का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल से  धर्म के नाम पर सियासत की खबर भी आई है। पश्चिम बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर मिशनरीज को टारगेट करने का इल्जाम लगाया।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Jul 2018, 11:30 PM IST]
Mamta Banerjee file photo- India TV
Mamta Banerjee file photo

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से  धर्म के नाम पर सियासत की खबर भी आई है। पश्चिम बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर मिशनरीज को टारगेट करने का इल्जाम लगाया। सिलीगुड़ी में ममता बनर्जी ने कहा कि मदर टेरेसा ने जिस संस्था को बनाया था अब बीजेपी उसे भी नहीं बख्श रही। मिशनरीज ऑफ चैरिटी संस्था का नाम बदनाम करने की कोशिश कर रही है। मिशनरी की नन-सिस्टर्स को टारगेट किया जा रहा है। 

असल मिशनरीज ऑफ चैरिटीज के खिलाफ नवजात बच्चों को बेचने का मामला सामने आया है। इस संस्था में पैदा हुए करीब 280 बच्चों का कोई अता पता नहीं है। संस्था के रजिस्टर में इन बच्चों की एंट्री ही नहीं की गई है। एक कपल को इस संस्था की तरफ से एक बच्चा बेचा गया उसकी शिकायत पर पूरा मामला खुला। 

अब रांची पुलिस इसकी जांच कर रही है। मिशनरीज ऑफ चैरिटी की नन को गिरफ्तार भी किया गया है लेकिन आज ममता ने इसे सियासी रंग देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी उसका विरोध करने वाले हर संगठन और हर पार्टी को दबाने की कोशिश कर रही है।

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता के इल्जामों का जवाब दिया। दिलीप घोष ने कहा कि ममता कुछ लोगों को हमेशा छिपाती आई हैं...शायद इसमें उनका भी कुछ इंटरेस्ट हो सकता है।बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा ने भी कहा..कि मामले की जांच चल रही है...कानून अपना काम कर रहा है...बच्चे गायब हुए है...ऐसे मामलों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ममता बनर्जी का बीजेपी पर नया अटैक, मिशनरी को बदनाम करने का लगाया आरोप: Mamata Banerjee's new attack on BJP, charged with defaming missionary
Write a comment