1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू, आया सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू, आया सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू हो गई है। नई सरकार पर मुंबई में शरद पवार से महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं की मीटिंग की खबर पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले का बड़ा बयान सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 12, 2019 10:48 IST
महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू, आया सुप्रिया सुले का बड़ा बयान- India TV
महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू, आया सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में अब एनसीपी-कांग्रेस में खटपट शुरू हो गई है। नई सरकार पर मुंबई में शरद पवार से महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं की मीटिंग की खबर पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले का बड़ा बयान सामने आया है। सुप्रिया सुले ने कहा है कि उनकी बात सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष से ही होती है। दरअसल, कांग्रेस नेता माणिक राव ठाकरे ने कहा था कि सोनिया गांधी ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को शरद पवार से बात करने को कहा है। इस पर सुप्रिया सुले ने ये कह दिया है कि वो माणिक राव ठाकरे को जानती ही नहीं है।

Related Stories

वहीं अजीत पवार ने कहा है कि जो भी फैसला लिया जाएगा, वह एकसाथ लिया जाएगा। हम कल कांग्रेस के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहे थे, मगर उनकी तरह से कोई जवाब नहीं आया। हम इसका फैसला अकेले नहीं लेंगे। यहां कोई गलतफहमी नहीं है। हमने एक साथ चुनाव लड़ा है और हम साथ हैं।

दूसरी तरफ पवार-सोनिया के दांव के बीच शिवसेना ने अपना रुख कड़ा कर लिया है। शिवसेना ने दो टूक कह दिया है कि सीएम पद पर कोई समझौता नहीं होगा। शिवसेना ने कांग्रेस-एनसीपी को बता दिया कि बीजेपी से सिर्फ सीएम के मुद्दे पर गठबंधन टूटा है।

इस बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के सीनियर नेता माणिकराव ठाकरे ने बड़ा बयान दिया। माणिकराव ने कहा कि आज शाम कांग्रेस और एनसीपी के स्टेट लीडर्स की बैठक होगी। इस बैठक में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनेगा और फिर शिवसेना से बात होगी। माणिकराव ने शिवसेना को हिंदुत्ववादी पार्टी बताया लेकिन दावा किया कि सरकार बनी तो दूसरे धर्मों को कोई दिक्कत नहीं होगी।

दूसरी तरफ महाराष्ट्र में सरकार बनाने की हलचलों के बीच संजय राउत ने एक बार फिर ट्वीट किया है। हालांकि संजय राउत बीमार हैं और कल ही उनकी एंजियोगप्लास्टी हुई है, उसके बावजूद उन्होंने ट्वीट करके एक कविता लिखी है, जिसमें लिखा है, "लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती। हम होंगे कामयाब..जरूर होंगे...।“

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13