1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. महाराष्ट्र भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार

महाराष्ट्र भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार

महाराष्ट्र के एक भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ‘ग्यारहवां अवतार’ बताया है जिसका विपक्ष ने मजाक उड़ाया और कांग्रेस ने देवताओं का ‘अपमान’ करार दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 12, 2018 23:07 IST
Maharashtra BJP calls Modi 11th Avatar of Lord Vishnu- India TV
Maharashtra BJP calls Modi 11th Avatar of Lord Vishnu

मुम्बई: महाराष्ट्र के एक भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ‘ग्यारहवां अवतार’ बताया है जिसका विपक्ष ने मजाक उड़ाया और कांग्रेस ने देवताओं का ‘अपमान’ करार दिया। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया, ‘‘सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं।’’

Related Stories

एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है। वाघ पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का ‘अपमान’ है। उन्होंने कहा कि यह (वाघ द्वारा) खोयी गयी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है। मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है।

लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर ‘संस्कृति के निम्नस्तर’ की झलक है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि वाघ वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं। अब इस बात की जांच करने की जरुरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं। ऐसी उनसे आशा नहीं थी। वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलोजी इंस्टीट्यूट (वीजेटीआई) एिशया में सबसे पुराने अभियांत्रिकी महाविद्यालयों में एक है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment