1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PM मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने पर महाराष्ट्र ATS ने 2 लोगों से की पूछताछ

PM मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने पर महाराष्ट्र ATS ने 2 लोगों से की पूछताछ

महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने नागपुर एयरपोर्ट परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने को लेकर 2 लोगों से पूछताछ की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2019 13:39 IST
Maharashtra ATS questions two people over photos of PM Narendra Modi’s chopper | PTI File- India TV
Maharashtra ATS questions two people over photos of PM Narendra Modi’s chopper | PTI File

नागपुर: महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने नागपुर एयरपोर्ट परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने को लेकर 2 लोगों से पूछताछ की। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी बीते रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के सिलसिले में यहां आए थे। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई में एक शख्स के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पाई गई थीं। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही है।

भंडारा के सकोली में थी मोदी की रैली

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोदी बीते रविवार को नागपुर एयरपोर्ट पर एक हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में महाराष्ट्र में भंडारा जिले के साकोली शहर में गए थे। वह सकोली में एक रैली को संबोधित करने गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि जांच चल रही है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में जमकर चुनाव प्रचार करते हुए कई रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने सरकार की एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 के खात्मे समेत तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्षी दलों पर लगातार निशाना साधा।

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोटिंग
महाराष्टर और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है जबकि 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी। शनिवार को दोनों राज्यों में विधानसभा का चुनाव प्रचार थम गया। दोनों राज्यों में अभी बीजेपी की सरकार है। इस बार 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी के 164, शिवसेना के 124, कांग्रेस के 147, एनसीपी के 121, एमएनएस के 101, सीपीआई के 16, सीपीआई(एम) के 8 और बीएसपी के 262 उम्मीदवार मैदान में हैं। (भाषा)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13