1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मध्य प्रदेश: कई भाजपा विधायक कांग्रेस के संपर्क में, एक के कमलनाथ से मिलने की चर्चा

मध्य प्रदेश: कई भाजपा विधायक कांग्रेस के संपर्क में, एक के कमलनाथ से मिलने की चर्चा

नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने भी दावा किया कि भाजपा के चार विधायक उनके संपर्क में हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ जब कहेंगे, इन विधायकों को साथ लेकर वह उनके सामने हाजिर हो जाएंगे। 

IANS IANS
Published on: July 26, 2019 6:50 IST
मध्य प्रदेश: कई भाजपा विधायक कांग्रेस के संपर्क में, एक के कमलनाथ से मिलने की चर्चा- India TV
Image Source : PTI मध्य प्रदेश: कई भाजपा विधायक कांग्रेस के संपर्क में, एक के कमलनाथ से मिलने की चर्चा

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस के भाजपा में सेंधमारी के प्रयास थम नहीं रहे हैं। कांग्रेस की ओर से कई भाजपा विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया जा रहा है, वहीं भाजपा के एक विधायक के वल्लभ भवन में मुख्यमंत्री कमलनाथ से कथित तौर पर मुलाकात की चर्चा है। राज्य में सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच सियासी घमासान जारी है। 

Related Stories

दोनों दलों की बंद कमर में बैठकें हो रही है। आगे की रणनीति बन रही है। इसी बीच तीन विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने की बात कही जा रही है। राज्य सरकार के जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा भी कह चुके हैं कि भाजपा के विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं।

नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने भी दावा किया कि भाजपा के चार विधायक उनके संपर्क में हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ जब कहेंगे, इन विधायकों को साथ लेकर वह उनके सामने हाजिर हो जाएंगे। 

कांग्रेस के सूत्रों का दावा है कि तीन विधायक सीधे तौर पर कांग्रेस के संपर्क में हैं। भाजपा विधायक संजय पाठक गुरुवार को वल्लभ भवन में नजर आए तो कथित तौर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनकी मुलाकात की चर्चा ने जोर पकड़ लिया। 

इस संदर्भ में संजय पाठक की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। पाठक पूर्व में कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। उन्होंने दोपहर में संवाददाताओं से कहा कि उनके कांग्रेस सहित सभी पार्टियों के नेताओं से संबंध हैं, मगर फिलहाल उनका घर भाजपा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment