1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी के आरोप पर भड़के शिवराज, करेंगे मानहानि का दावा

राहुल गांधी के आरोप पर भड़के शिवराज, करेंगे मानहानि का दावा

Read In English

शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 30, 2018 8:04 IST
राहुल गांधी के आरोप पर भड़के शिवराज, करेंगे मानहानि का दावा- India TV
राहुल गांधी के आरोप पर भड़के शिवराज, करेंगे मानहानि का दावा

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक आरोप पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे दी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी ने अब हद पार कर दी है। वह उन पर परिवार पर कीचड़ उछालने के आरोप में मानहानि का मुकदमा करेंगे। दरअसल राहुल गांधी ने झाबुआ में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप लगाया कि पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम आया है इसके बावजूद उनके बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है।

राहुल गांधी के इस हमले पर मुख्यमंत्री ने ट्विट कर कहा कि वे राहुल के खिलाफ़ मानहानि का मुकदमा करने जा रहे हैं। उन्होंने लिखा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।

शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा-श्रीमान राहुल गांधी, आप ने सीधे-सीधे व्यापम और पनामा पेपर्स को लेकर मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं। कल, मैं आपके खिलाफ ओछे और दुर्भावनापूर्ण बयान के लिए एक आपराधिक मानहानि का केस करूंगा। इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment