1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मध्य प्रदेश: भाजपा नेताओं की हत्या के बाद गरमाई सियासत, सड़क पर उतरा भगवा दल

मध्य प्रदेश: भाजपा नेताओं की हत्या के बाद गरमाई सियासत, सड़क पर उतरा भगवा दल

मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों के अंदर भारतीय जनता पार्टी के 3 नेताओं की हत्या के बाद सियासत गरमा गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2019 13:53 IST
Madhya Pradesh: BJP protest against CM Kamal Nath over BJP leaders’ murders - India TV
Madhya Pradesh: BJP protest against CM Kamal Nath over BJP leaders’ murders 

भोपाल: मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों के अंदर भारतीय जनता पार्टी के 3 नेताओं की हत्या के बाद सियासत गरमा गई है। इन हत्याओं के खिलाफ भाजपा का आक्रोश आज सड़कों पर भी दिखाई दिया। भोपाल में पार्टी के कई नेता और हजारों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते नजर आए। भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले फूंके और उनकी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह के अंदर सूबे में भाजपा के 3 नेताओं की हत्या की गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़वानी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या के बाद कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी भी दी थी कि यदि अपराधी जल्द पकड़ में नहीं आए तो भाजपा सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। चौहान ने आरोप लगाया था कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आते ही आपराधिक तत्वों को राजनीतिक संरक्षण मिलना प्रारंभ हो गया है, अपराधियों के हौसले बुलंद और पुलिस के हौसले ध्वस्त हैं।

भाजपा के प्रदर्शन के दौरान 'कमलनाथ मुर्दाबाद' और 'कमलनाथ इस्तीफा दो' के नारे लगाए जा रहे हैं। वहीं, बड़वानी के पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि सुबह की सैर के लिए निकले भाजपा नेता मनोज ठाकरे का शव रविवार को एक खेत में मिला था। पुलिस को ठाकरे की लाश के पास ही खून से सना एक पत्थर मिला था। माना जा रहा था कि इसी पत्थर से हमला कर ठाकरे की जान ली गई थी। ठाकरे से पहले इंदौर में बिजनसमैन संदीप अग्रवाल और मंदसौर में नगर पालिकाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मध्य प्रदेश: भाजपा नेताओं की हत्या के बाद गरमाई सियासत, सड़क पर उतरा भगवा दल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019