1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हरियाणा में अकाली दल के एकमात्र विधायक ने पार्टी छोड़ी, अजय चौटाला की JJP में हुए शामिल

हरियाणा में अकाली दल के एकमात्र विधायक ने पार्टी छोड़ी, अजय चौटाला की JJP में हुए शामिल

शिरोमणि अकाली दल (SAD) को झटका देते हुए हरियाणा में इसके एकमात्र विधायक बलकौर सिंह रविवार को हाल ही में गठित जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 06, 2019 20:01 IST
Lone Akali MLA from Haryana Balkaur Singh joins Ajay...- India TV
Lone Akali MLA from Haryana Balkaur Singh joins Ajay Chautala's JJP

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (SAD) को झटका देते हुए हरियाणा में इसके एकमात्र विधायक बलकौर सिंह रविवार को हाल ही में गठित जननायक जनता पार्टी (JJP) में शामिल हो गए। जेजेपी के संरक्षक अजय सिंह चौटाला ने यह जानकारी दी।

सिरसा जिले की कलांवाली (एससी) सीट से विधायक बलकौर (50) का जेजेपी में स्वागत करते वक्त चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा भेंट किया।

इस मौके पर बलकौर ने कहा कि वह अजय चौटाला के दादा एवं पूर्व उप-प्रधानमंत्री दिवंगत देवी लाल के आदर्शों एवं सिद्धांतों से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी के पास राज्य को आगे ले जाने की दृष्टि है।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: हरियाणा में अकाली दल के एकमात्र विधायक ने पार्टी छोड़ी, अजय चौटाला की JJP में हुए शामिल
Write a comment
ipl-2019