1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लोकसभा चुनाव 2019: NDA में सीट बंटवारे को लेकर अब JDU ने दिया ये बयान

लोकसभा चुनाव 2019: NDA में सीट बंटवारे को लेकर अब JDU ने दिया ये बयान

राजग में जेडीयू के 'बड़े भाई' होने के पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के बयान पर रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि "लोकतंत्र में कहीं कोई बड़ा-छोटा नहीं होता है। इसमें बड़े भाई और छोटे भाई का सवाल कहां उठता है। सभी बराबर होते हैं...

Edited by: India TV News Desk [Updated:27 Jun 2018, 5:01 PM IST]
pm modi and nitish kumar (file pic)- India TV
pm modi and nitish kumar (file pic)

हाजीपुर: बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल दलों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह ने यहां बुधवार को कहा कि समय आने पर राजग में शमिल सभी दल मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को सुलझा लेंगे। राज्य भर में रोड शो कर रहे सिंह ने हाजीपुर में संवाददाताओं से कहा कि जेडीयू संगठन की ताकत मजबूत करना चाहता है, ताकि जहां भी इसके उम्मीदवार उतरें, उनकी जीत सुनिश्चत की जा सके।

राजग में जेडीयू के 'बड़े भाई' होने के पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि "लोकतंत्र में कहीं कोई बड़ा-छोटा नहीं होता है। इसमें बड़े भाई और छोटे भाई का सवाल कहां उठता है। सभी बराबर होते हैं।"

उल्लेखनीय है कि संजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि बिहार राजग में जेडीयू बड़े भाई की भूमिका में है, और इस कारण लोकसभा चुनाव में जेडीयू ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

आर सी पी सिंह ने कहा, "राजग में बिहार के चार दल हैं और सभी दल के लोग उचित समय आने पर मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को तय कर लेंगे। इसे लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: लोकसभा चुनाव 2019: NDA में सीट बंटवारे को लेकर अब JDU ने दिया ये बयान
Write a comment