1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मनमोहन सिंह पर मोदी के बयान पर फिर हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही दोपहर तक स्थगित

मनमोहन सिंह पर मोदी के बयान पर फिर हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही दोपहर तक स्थगित

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर संसद में अभी भी गतिरोध बना हुआ है. आज संसद के निचले सदन लोकसभा की कार्यवाही बुधवार को हंगामे के बीच दोपहर तक स्थगित कर दी गई।

Edited by: Bhasha [Updated:27 Dec 2017, 3:37 PM IST]
lok sabha- India TV
lok sabha

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर संसद में अभी भी गतिरोध बना हुआ है. आज संसद के निचले सदन लोकसभा की कार्यवाही बुधवार को हंगामे के बीच दोपहर तक स्थगित कर दी गई। चार दिन के लंबे अवकाश के बाद बुधवार को जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई। हंगामे के बीच चंद मिनटों में स्थगित कर दी गई।

कांग्रेस सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उनके पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर दिए गए बयान को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। कांग्रेस के सदस्य मोदी से माफी की मांग कर रहे थे। 

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सदस्यों ने नवगठित राज्य के लिए पृथक उच्च न्यायालय की मांग की। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने जैसे ही प्रश्नकाल शुरू किया। उसके 10 मिनट बाद ही सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मनमोहन सिंह पर मोदी के बयान पर फिर हंगाम, लोकसभा की कार्यवाही दोपहर तक स्थगित
Write a comment