1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मोदी सरकार में शामिल होने के लिए JDU को मनाने का प्रयास करेगी लोजपा

मोदी सरकार में शामिल होने के लिए JDU को मनाने का प्रयास करेगी लोजपा

लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने कहा कि छह महीने बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में संभावित विस्तार के समय नरेंद्र मोदी सरकार में शामिल होने के लिए वह जेडीयू को मनाने का प्रयास करेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 12, 2019 20:12 IST
nitish kumar and ramvilas paswan- India TV
nitish kumar and ramvilas paswan

पटना: लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने बुधवार को कहा कि छह महीने बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में संभावित विस्तार के समय नरेंद्र मोदी सरकार में शामिल होने के लिए वह जेडीयू को मनाने का प्रयास करेगी।

लोजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने बुधवार को कहा कि हमारी कोशिश होगी कि 6 महीने बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में संभावित विस्तार के समय जदयू को अपने पाले में ले लिया जाए।

लोकसभा चुनाव में हाजीपुर से सांसद चुने जाने के पूर्व बिहार सरकार में मंत्री रहे और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई पारस ने यह भी कहा कि हम लोकसभा चुनावों की सफलता को दोहराने के लिए उत्सुक हैं और आगे हम राजग के सभी घटक दल अगले साल होने वाला बिहार विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे।

राजग जिसमें भाजपा, जेडीयू और लोजपा शामिल हैं, ने लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 39 सीटें जीती हैं। जेडीयू जिसके लोकसभा में कुल 16 सदस्य हैं, ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में "प्रतीकात्मक प्रतिनिधित्व" की कोई आवश्यकता नहीं की बात करते हुए नरेंद्र मोदी के मंत्रिपरिषद से बाहर रहने का विकल्प चुना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment