1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लालू के बेटे तेज प्रताप ने लिखा मां बात नहीं सुनती राजनीति छोड़ दूंगा, बाद में बोले- बीजेपी ने कर ली थी आईडी हैक

लालू के बेटे तेज प्रताप ने लिखा मां बात नहीं सुनती राजनीति छोड़ दूंगा, बाद में बोले- बीजेपी ने कर ली थी आईडी हैक

 तेज ने लिखा था कि उनकी मां यानी राबड़ी देवी उनकी बात पर कोई तवज्जो नहीं दी जाती है। उल्टी राबड़ी देवी उन्हें ही डांट देती हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 02, 2018 22:36 IST
- India TV
 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव।

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आरोप है कि संघ और बीजेपी आईटी सेल ने उनकी फेसबुक आईडी हैक करके उनके परिवार में दरार डालने की कोशिश की है। असल में तेज प्रताप के अकाउंट से सोमवार शाम को एक पोस्ट लिखी गई थी जिसमें उन्होंने राजनीति छोड़ने की बात कही थी। बाद में इसी पोस्ट की तरफ इशारा करते हुए  तेज प्रताप ने ट्वीट किया की उनका अकाउंट हैक करके ये पोस्ट संघ और बीजेपी आईटी सेल की तरफ से की गई।

इससे पहले तेज प्रताप की फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया था कि  वो अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ गए थे जहां उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात की। वो लोग शिकायत कर रहे थे कि 'ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू' एवं एमएलसी 'सुबोध राय' उनकी छवि खराब करना चाहते हैं। तेज ने अपने पोस्ट में अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा था कि इस बात की शिकायत उन्होंने अपनी मां यानी राबड़ी देवी से भी की लेकिन उनकी बात पर कोई तवज्जो नहीं दी जाती है। उल्टा राबड़ी देवी उन्हें ही डांट देती हैं। उन्होंने लिखा कि अगर स्थिती यही रही तो मैं राजनिती छोड़ सकता हूं। बाद में बाद मीडिया में आने के बाद देर रात तेज प्रताप ने इस पोस्ट को हैकिंग बता दिया। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment