1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक: पार्टी कार्यकर्ता की हत्या पर बोले CM कुमारस्वामी- हत्यारों को शूटआउट में मार दो

कर्नाटक: पार्टी कार्यकर्ता की हत्या पर बोले CM कुमारस्वामी- हत्यारों को शूटआउट में मार दो

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:25 Dec 2018, 10:58 AM IST]
Karnataka CM Kumaraswamy | PTI File- India TV
Karnataka CM Kumaraswamy | PTI File

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं। इस वीडियो में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी फोन पर किसी से हत्या के आरोपियों को बेरहमी से मारने की बात कह रहे हैं। हालांकि बाद में कुमारस्वामी ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि यह मेरा आदेश नहीं था, बल्कि उस समय मैं ज्यादा भावुक हो गया था। उन्होंने कहा कि हत्यारे हाल ही में जमानत पर छूटे थे और उन्होंने इसका गलत इस्तेमाल किया।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कुमारस्वामी यह कहते हुए दिख रहे हैं, 'वह बहुत अच्छा आदमी था। मैं नहीं जानता कि उन्होंने उसे क्यों मारा। शूटआउट में उन्हें बेरहमी से मार दो। कोई परेशानी नहीं है।' कुमारस्वामी के इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं।


बाद में कुमारस्वामी ने खुद इस मसले पर सफाई देते हुए कहा, 'यह मेरा आदेश नहीं था। उस वक्त मैं बेहद भावुक था। वे 2 हत्याओं के लिए जेल में बंद थे और जब बेल पर बाहर आए तो उन्होंने जनता दल सेक्युलर के नेता प्रकाश की हत्या कर दी। इस तरह से वे जमानत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।'​

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनता दल सेक्युलर के नेता प्रकाश को हमलावरों ने सोमवार को तब गोली मार दी जब वह कार से मद्दूर जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावरों ने उनकी कार रुकवाकर उन पर गोलियां बरसाईं और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घायल अवस्था में प्रकाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Kill mercilessly Karnataka CM Kumaraswamy triggers row after ordering action following JD-S worker's murder
Write a comment