1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आरएसएस कार्यकर्ता हत्या: एक और दौर की शांति वार्ता हुई

आरएसएस कार्यकर्ता हत्या: एक और दौर की शांति वार्ता हुई

एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद राज्य की राजधानी में तनाव व्याप्त होने के बीच माकपा, भाजपा और आरएसएस के नेताओं ने आज जिले में राजनीतिक हिंसा को और बढने से रोकने के लिए बातचीत की।

Bhasha Bhasha
Published on: August 01, 2017 19:16 IST
RSS- India TV
RSS

तिरूवंनतपुरम: एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद राज्य की राजधानी में तनाव व्याप्त होने के बीच माकपा, भाजपा और आरएसएस के नेताओं ने आज जिले में राजनीतिक हिंसा को और बढने से रोकने के लिए बातचीत की। जिला स्तरीय बातचीत ऐसे समय हुई जब कल मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने बैठक बुलाई थी जिसमें माकपा, भाजपा और आरएसएस ने भाग लिया था। 

सरकार ने तिरूवनंतपुरम, कोट्टायम और कन्नूर में तीन जिला स्तरीय बैठकों तथा छह अगस्त को सर्वदलीय बैठक का फैसला किया था। माकपा और भाजपा नेताओं ने संयम बरतने और भड़काउु बयानों से बचने का भी फैसला किया है। माकपा के जिला सचिव अन्नावूर नागप्पन और भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि अगर पार्टी कार्यकर्ताओं को कोई दिक्कत है तो जिला नेताओं को उन्हें सुलझाने की पहल करनी चाहिए। 

यह भी फैसला किया गया है कि पार्टी कार्यालयों और कार्यकर्ताओं के घरों को निशाना नहीं बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों की निंदा की जानी चाहिए और उन्हें स्वीकार नहीं किया जा सकता। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment