1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में आपातकाल जैसे हालात

MLA की गिरफ्तारी से भड़के केजरीवाल, कहा- दिल्ली में आपातकाल जैसे हालात

दिल्ली पुलिस द्वारा AAP के विधायक को हिरासत में लिए जाने के बाद केजरीवाल ने कहा कि, मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आपातकाल जैसे हालात घोषित कर दिए हैं।

IANS [Published on:25 Jun 2016, 3:51 PM IST]
Arvind Kejriwal- India TV
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। दिल्ली पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक को हिरासत में लिए जाने के बाद केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आपातकाल जैसे हालात घोषित कर दिए हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मोदी ने दिल्ली में आपातकाल घोषित कर दिया है। जिन्हें दिल्ली ने चुना है, उन सबके खिलाफ गिरफ्तारी, छापेमारी, उन्हें आतंकित करने व उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करने का काम किया जा रहा है।

 

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में सवाल किया, "दिनेश मोहनिया को संवाददाता सम्मेलन के दौरान कैमरे के सामने गिरफ्तार किया गया। इसके जरिए मोदी सबको कौन-सा संदेश देना चाहते हैं?"

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार से आप विधायक मोहनिया को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को स्थानीय लोगों पर हमला करने से जुड़े एक मामले में हिरासत में ले लिया। जिस समय मोहनिया को हिरासत में लिया गया, उस समय वह एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने मोहनिया के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज कर रखे हैं, जिसमें जानबूझ कर चोट पहुंचाने और स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार शामिल है।

तुगलकाबाद के निवासी राकेश कुमार (60) ने शुक्रवार को मोहनिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि जब कुमार ने तुगलकाबाद इलाके में पानी की कमी का मुद्दा उठाने की कोशिश की तो मोहनिया ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया और धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

एक दिन पहले कुछ स्थानीय महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में मोहनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वे महिलाएं विधायक के कार्यालय सह आवास पर क्षेत्र में पानी की अनियमित आपूर्ति की शिकायत दर्ज कराने गई थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में आपातकाल जैसे हालात
Write a comment