1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कश्मीर: PDP, BJP के नेता आज मिल सकते हैं राज्यपाल से

कश्मीर: PDP, BJP के नेता आज मिल सकते हैं राज्यपाल से

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर में सरकार गठन के लिए शुक्रवार को संयुक्त समन्वय कमेटी की बैठक के बाद गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल एन.एन. वोहरा से आज मुलाकात कर सकते हैं।

India TV News Desk [Published on:26 Mar 2016, 9:46 AM IST]
mehbooba mufti- India TV
mehbooba mufti

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर में सरकार गठन के लिए शुक्रवार को संयुक्त समन्वय कमेटी की बैठक के बाद गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल एन.एन. वोहरा से आज मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) तथा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने शुक्रवार को भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बाली भगत के आवास पर मुलाकात की।

संयुक्त समन्वय की बैठक में पीडीपी का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेताओं मुजफ्फर हुसैन बेग, तारीक हमीद कारा व हसीबा द्राबू ने किया, जबकि भाजपा की तरफ से प्रतिनिधित्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा, जुगल किशोर व निर्मल सिंह शामिल थे।

BJP सूत्रों ने कहा कि, "बैठक के बाद BJP नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को पीडीपी के साथ बैठक में हुए विचार-विमर्श से अवगत कराया।"

वोहरा ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को अपने साथ बैठक के लिए शुक्रवार को अलग-अलग बुलाया था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह के शुक्रवार को विधायक दल का नेता निर्वाचित होने के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि गठबंधन के दोनों घटक राज्यपाल से मिलने के लिए फिर समय मांगेंगे और संयुक्त तौर पर उनसे मुलाकात करेंगे। इस बीच, पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी राज्यपाल के साथ बैठक टाल दी।

राजभवन के एक प्रवक्ता ने संवाददाताओं से कहा कि वोहरा के साथ भाजपा व पीडीपी की शुक्रवार को होने वाली बैठक नहीं हो सकी और अब दोनों उनसे मिलने के लिए फिर समय मांगेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019