1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मुंबई में ठहरे कर्नाटक के बागी विधायक बेंगलुरु रवाना, बोले- स्पीकर से मिलेंगे लेकिन इस्तीफे नहीं लेंगे वापस

मुंबई में ठहरे कर्नाटक के बागी विधायक विशेष विमान से बेंगलुरु रवाना, बोले- स्पीकर से मिलेंगे लेकिन इस्तीफे नहीं लेंगे वापस

मुंबई के एक होटल में ठहरे कर्नाटक के 16 बागी विधायक बृहस्पतिवार की दोपहर को विमान से बेंगलुरु रवाना हो गए जहां वे विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2019 16:24 IST
Police personnel stand guard at the entrance of the...- India TV
Police personnel stand guard at the entrance of the Vidhana Soudha, in Bengaluru

मुंबई: मुंबई के एक होटल में ठहरे कर्नाटक के 16 बागी विधायक बृहस्पतिवार की दोपहर को विमान से बेंगलुरु रवाना हो गए जहां वे विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने बताया कि विधायक विशेष विमान से दो बजकर 50 मिनट पर बेंगलुरु के लिए रवाना हुए।

बागी विधायकों ने बृहस्पतिवार को कहा कि उच्चतम न्यायालय के निर्देश के अनुरूप वे राज्य के विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे लेकिन अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे।

उच्चतम न्यायालय ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के बागी विधायकों को शाम 6 बजे तक विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर इस्तीफा देने के अपने फैसले की जानकारी देने की अनुमति दे दी थी। इसके बाद यह घटनाक्रम हुआ है।

ये बागी विधायक कर्नाटक सरकार से अपना समर्थन वापस लेकर और विधायक के तौर पर इस्तीफा देने के बाद से शनिवार शाम से ही मुंबई के एक होटल में रूके थे।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment